मेरठ में मनचलों से तंग छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। इसके बाद भी छेड़छाड़ का सिलसिला खत्म नहीं हुआ तो पीड़िता थाने पहुंची। कार्यवाही न होने पर पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुँच इंसाफ की गुहार लगाई है। वही छात्रा ने कहा कि दो मनचलों ने उसका और उसके परिवार का जीना हराम कर दिया है। अब उसके पास मरने के अलावा कोई चारा नहीं है।

इंसाफ के लिए भटक रही छात्रा

पुलिस या तो आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करे अन्यथा उसे जान देने पर मजबूर होना पड़ेगा। जिसमें साथ ही देखा जाये तो एंटी रोमियो बना खानापूर्ति का आईना’ शिकायत के बाद भी मनचलों पर मेहरबान मेरठ पुलिस’ दरबदर भटक रही इंसाफ के लिए छात्रा’ इंसाफ के नाम पर मनचलों के आगे घुटने टेकती थाना पुलिस जिससे परेशान होकर नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची।

शादी का डाला था दबाव

छात्रा ने  कहा कि वह आईएमटी यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी। उसकी क्लास में पढ़ने वाले दो लड़के यमनदीप गौतम और सलमान करीब 4 महीने से उसे परेशान कर रहे थे। यमनदीप ने उस पर शादी का दबाव डाला, लेकिन पीड़िता छात्रा ने इंकार कर दिया। इसके बाद उसने सलमान को भी अपनी साजिश में शामिल किया और उसके फोटो एडिट कर रिश्तेदारों को व्हाट्सएप्प पर भेजने शुरू कर दिए।

बात नहीं मानी तो कर देंगे बदनाम

वही छात्रा का कहना है कि चार दिन पहले आरोपितों ने उसके पिता को धमकी दी कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो वह उसकी बेटी को बदनाम कर देंगे। शादीशुदा बेटी पर आरोप लगवाकर उनका तलाक करवा देंगे। पीड़िता का कहना है कि उसने डीएम और एसएसपी को शिकायती पत्र दिया है। देहलीगेट थाने में भी तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मनचलों का आतंक बढ़ने पर 14 अप्रैल को छात्रा को पढ़ाई छोड़नी पड़ी।

कार्यवाहक एसएसपी राजेश कुमार का कहना है मामला बेहद गंभीर है। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ेंः

Live: प्रभु राम की कृपा से मंदिर बनेगा- CM योगी

रेप पीड़ित महिला सिपाही हुई बेहोश, सीओ पर धमकाने का आरोप

ग़ाज़ीपुर: गरीब बच्चों के दाखिले के लिए आगे आये 7 निजी स्कूल

मिर्जापुर: सभासद के बेटे के खिलाफ नगर पालिका ने किया प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें