बाराबंकी के बदोसराय में 6 मार्च को परीक्षा देने गई किशोरी लापता हो गई थी। जिसका शव दो दिन बाद 8 मार्च के नहर में बरामद किया गया था। इण्टरमीडिएट में पढ़ने वाली यह छात्रा परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी लेकिन घर नहीं पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के साथ दरिंदगी की बात सामने आ रही है। घटना को डीजीपी ओपी सिंह ने भी संज्ञान में लेते हुए एसपी से रिपोर्ट तलब की है।

जानकारी के मुताबिक दरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इंटरमीडिएट की एक छात्रा छह मार्च की सुबह परीक्षा देने के लिए निकली थी। सिरौली गौसपुर स्थित एक कॉलेज में उसकी परीक्षा था, लेकिन देर रात तक छात्रा नहीं लौटी तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई।

ये भी पढ़ेंः एसएसपी दीपक कुमार ने पांच पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

नहर में मिला शव

6 मार्च को परीक्षा देने निकली छात्रा का शव आठ मार्च की दोपहर सिरौली गौसपुर से निकली नहर से बरामद हुआ था। छात्रा का शव मिलने के बाद पुलिस ने उसकी शिनाख्त की तो उसकी पहचान हो सकी। मृतका के परिवारीजनों ने दरियाबाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शुक्रवार रात पोस्टमार्टम होने के बाद शव घर पहुंचने पर सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया था।

सामूहिक दुराचार के बाद हत्या

छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ सामूहिक दुराचार के बाद निर्मम हत्या की बात सामने आई है। छात्रा के शरीर पर चाकू से वार के निशान भी पाया गया हैं। दरिंदों ने हैवानियत की हद पार करते हुए छात्रा के निजी अंगों को चोट पहुंचाई है।

ये भी पढ़ेंः फैजाबाद में किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

डीजीपी ने मामले को संज्ञान में लिया

एसपी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि, दरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा की हत्या कर दी गई थी। इसे मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामले की जानकारी होते ही त्वरित कार्रवाई की है। घटना को डीजीपी ओपी सिंह ने भी संज्ञान में लेते हुए एसपी से रिपोर्ट तलब की है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें