राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना में तैनात एक दरोगा पर महिला आयोग की सदस्य से अभद्रता करने का आरोप लगा है। आरोप है कि महिला आयोग की सदस्य को फोन पर दरोगा ने खूब खरी खोटी सुनाई। महिला आयोग की सदस्य ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। एसएसपी ने दारोगा को तालाब किया है। एसएसपी ने कहा कि मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, मामला आशियाना थाना का है। यहाँ महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल का आरोप है कि उनसे आशियाना थाने में तैनात दारोगा प्रमोद पाठक ने अभद्रता की। सुनीता बंसल ने मारपीट के एक मामले में कार्रवाई के लिए दारोगा को फोन किया था। आरोप है कि फोन पर दारोगा ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। आयोग की सदस्य ने मामले की शिकायत एसएसपी कलानिधि नैथानी से की है। एसएसपी ने दारोगा को तलब किया है। आयोग की सदस्य का आरोप है कि उन्होंने दारोगा प्रमोद पाठक को इस मामले में उचित कार्रवाई के लिए फोन किया था, जिसपर उन्होंने गलत व्यवहार किया। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेकर मुनीर को पुलिस की हिरासत से छुड़वाया और दारोगा को तलब किया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें