सुलतानपुर :ट्रैक किनारे मिला था युवती का शव,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की आशंका, विसरा प्रीजर्व

 

सुलतानपुर :

 

हाथरस गैंगरेप काण्ड के बाद विपक्ष के निशाने पर आयी योगी सरकार व पुलिस प्रशासन की कारगुजारियों ने मानवता को शर्मसार करते हुए मानवीय मूल्यों की भी हत्या कर के रख दिया ।

पुलिस के अधिकारियों ने अपने दामन को बचाने के लिए सनातन हिन्दू सभ्यता के साथ भी उस समय भद्दा मजाक तो तब कर दिया जब गैंगरेप पीड़िता मृतक के शव को पेट्रोल डालकर बगैर परिजनों के जला डाला ।

उसी तर्ज हाथरस पार्ट टू का नजारा सुलतानपुर में भी देखने को मिला , 48 घंटे पूर्व कुड़वार थाना क्षेत्र के राजापुर निवासिनी एक युवती का शव मसेतवा ट्रेक के पास धड़ से सिर अलग शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला, जिसकी सूचना रेल प्रशासन द्वारा थाना कुड़वार को देकर मेमो डोजियर दे दिया गया ।

दिलचस्प बात तो यह है कि पुलिस ने घटना को युवती द्वारा आत्महत्या का रूप दिया गया जबकि युवती के भाई रामतेज विश्वकर्मा ने आत्महत्या की बात को सिरे से खारिज करते हुए तहरीर में कहाकि मेरी बहन के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या की गयी है तो वहीं पुलिस अपने दामन को वाइट कॉलर करने में मुश्तैदी दिखाती नजर आई ।

पुलिस के आत्महत्या के दावों पर शव विच्छेदन की प्रक्रिया ने पुलिस के दावों को सवालिया घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है , मेडिकल स्टॉफ की मानें तो पोस्टमार्टम में मौत की वजह चोट है चुंकि युवती का सर जिस्म से अलग होना है , लेकिन रेप की आशंका जताई गई है जिसको लेकर स्लॉइड ( विसरा ) को सुरक्षित रख लिया गया है ।

तो वहीं दूसरी तरफ मृतक युवती के भाई रामतेज की तहरीर पर अभी तक एफआईआर नहीं दर्ज की गयी जो कि कुड़वार पुलिस की मंशा पर सवालिया निशान खडे़ कर रही है तो ऐसी घटनाओं से विपक्ष योगी सरकार को निशाने पर लेती नजर आ रही , बैरहाल बीते देररात कई दर्जन पुलिस कर्मियों ने युवती के शव का जबरन अंतिम संस्कार करा दिया ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें