सुल्तानपुर:-करौंदीकला थाने के SO ने बनाया रिकॉर्ड

 

महीने भर में 8 लापता युवतियों को किया बरामद, 9 दिनों से गायब युवती को परिजनों से मिलाया

सुल्तानपुर ।

जनपद के करौंदीकला थाने के SO अकरम खान ने रिकॉर्ड कायम किया है। इस समय अवधि के अंदर उन्होंने आठ लापता युवतियों को उनके घर वालों से मिलाया है। इस क्रम में आज भी एक युवती को परिजनों के हवाले किया गया है। करीब 9 दिन पूर्व युवती घर वालों से नाराज होकर बिना बताए घर से चली गई थी।

 

27 जून को लापता हुई थी युवती

बता दें कि करौंदीकला थाना क्षेत्र के मूसेपुर गांव से बीते 27 जून को एक युवती लापता हो गयी थी। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दिया था। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर युवती की तलाश शुरू कर दी थी। इस बीच कानून व्यवस्था कायम रखने के मद्देजर पुलिस अधीक्षक (SP) सोमेन वर्मा के आदेश पर SO करौंदीकला मोहम्मद अकरम खान क्षेत्र गश्त पर निकले थे।

छलक उठे पिता के आंसू

इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि युवती क्षेत्र के पान बाबा तिराहे के पास मौजूद है। थानाध्यक्ष ने सक्रियता दिखाते हुए युवती को सकुशल बरामद कर लिया है। युवती के परिजनों को जब बेटी के मिल जाने की सूचना पुलिस द्वारा दी गयी तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। युवती के पिता ने कहा कि साहब पुलिस ऐसे ही काम करे तो फरियादी की हर समस्या का निदान हो जाएगा। इतना कहते-कहते युवती के पिता की आंखों में आंसू छलक आए। इससे पहले करौंदीकला पुलिस ने कटकी खास चिरान गांव से लापता एक युवती को बरामद किया था। बीते माह पटना पवारो पट्टी गांव से लापता युवती को 24 जून को बरामद कर परिजनों को सुपुर्द किया था।

Report – Gyanendra

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें