सुलतानपुर – यूपी बीजेपी अध्यक्ष का दो दिवसीय दौरा

खबर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जनपद से है जहां बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर ग्राम चौपाल में शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं समेत पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे । आगामी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले पंचायत चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को समर्थन देते हुए चुनाव दंगल में उतार रही है जिसकी नब्ज टटोलने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष यूपी स्वतंत्र देव सिंह खुदबखुद रण में उतरते हुए चुनावी बागडोर संभालते नजर आ रहे , जिसके चलते भाजपा काशी प्रांत की क्षेत्रीय मंत्री बबिता तिवारी के वार्ड 29 के कुड़वार के रामलीला मैदान में पहली ग्राम चौपाल लगाते हुए कांग्रेस पर हमलावर होते हुए सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए हमला बोला । तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष की अगुवाई में जनपदीय नेताओं ने सैकडों वाहनों के काफिले के साथ अगुवाई करते हुए धारा 144 के लागू होने के बावजूद भी कानूनी तरकश को धाता बता डाला ।

बीजेपी यूपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह सुलतानपुर के कुड़वार रामलीला मैदान पहुंचने के बाद ग्राम चौपाल में जनता का अभिवादन स्वीकार करने के बाद तेज धूप में बैठकर इंतजार कर रही जनता से देरी के लिए माफीनामा लगाने से नहीं चुके और फिर उसके बाद स्वतंत्र देव ने मंच की कमान अपने हांथों में लेते हुए जनता को सम्बोधित करने लगे । बीजेपी यूपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह चौपाल में कांग्रेस पर हमलावर होते हुए जमकर हमला बोलते हुए कहाकि 10 वर्षो तक कांग्रेसियों ने देश को लूटा है । कांग्रेस की हुकूमत आते ही कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने अगर कुछ किया तो वह यह है कि , हमारे धर्मगुरु शंकराचार्य की गिरफ्तारी – स्वतंत्र देव सिंह ।
दूसरी तरफ कांग्रेस कहती है कि राम नहीं न ही राम सेतु है – बीजेपी अध्यक्ष यूपी । तीसरा सबसे बड़ा काम कांग्रेस कहती है कि आर एस एस हिन्दू आतंकवादी है – यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह व भाजपा ने सत्ता में आते ही शरहद उस पार बैठे आतंकवादी के हमलों का मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनको उन्हीं की नापाक धरती पर मार गिराने का दम दिखलाया यह गौरव की बात है । यूपी में जंगलराज कायम था और योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद माफिया या तो जेल में हैं या प्रदेश छोड़ के चलते बने है ।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें