गाजियाबाद के जिला कलेक्ट्रेट में जिले के प्रभारी मंत्री और नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना जिला योजना की बैठक ली। जिसमें तकरीबन 216 करोड़ का बजट पास हुआ है। आज सुबह 10ः00 बजे प्रभारी मंत्री ने स्कूल चलो अभियान की रैली निकालकर ज्यादा से ज्यादा बच्चे और उनके माता पिताओं को अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में भेजने के लिए जागरूक करने के लिए रैली निकाली गई थी।

और उठकर चलते बने…

इसके बाद जिला योजना की बैठक बुलाई गई जिसमें केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद वीके सिंह जिले के 5 विधानसभा के विधायक, मेयर, जिलाधिकारी समेत तमाम अधिकारी मौजूद थे। जिला योजना की बैठक में कई योजनाओं पर भी चर्चा की गई। इस दौरान बिल्डर्स और बायर्स की समस्या को लेकर मंत्री से पूछे गए सवाल पर उन्होंने कड़ी कार्रवाई की बात कही। लेकिन लगातार पत्रकारों के सवाल से बौखलाए मंत्री सुरेश खन्ना प्रेस कॉन्फ्रेंस को ही बीच में छोड़कर खड़े हो गए और चलते बने। इससे दो बातें साफ होती हैं कि मंत्री जी पत्रकारों के सवालों का जवाब देना नहीं चाहते थे या फिर उनके पास पत्रकारों के सवालों के जवाब थे ही नहीं।

आशियाना दिलाने का मिलता है सिर्फ आश्वासन

आपको बता दें कि बिल्डर और बायर्स की समस्या को सुलझाने के लिए सरकार द्वारा गठित तीन मंत्रियों की कमेटी के प्रमुख सदस्य के तौर पर सुरेश खन्ना लगातार नोएडा गाजियाबाद समेत अन्य जिलों में मीटिंग दर मीटिंग कर जल्द ही लोगों को आशियाना दिलाने का वादा करते रहे, लेकिन कमेटी के गठन होने के तकरीबन 9 महीने बाद तक अभी भी कई ऐसे लोग हैं। जिनके पास आशियाने के नाम पर केवल मंत्रियों का आश्वासन ही है और ऐसे जब सवाल पूछे गए तो मंत्री प्रेस वार्ता से उठकर चलते बने।

ये भी पढ़ेंः 

यूपी के पूर्व CM के नाम पर डाक टिकट जारी करेंगे PM मोदी: रीता बहुगुणा

कानपुरः महापौर ने लगाया PWD पर भ्रष्टाचार का आरोप, धरने पर बैठीं

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें