आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र के रेलवे मैदान में ‘किसान कल्याण रैली’ को संबोधित करेंगे। इस रैली में करीब 1.25 लाख किसानों के शामिल होने की संभावना है। एमएसपी में बढ़ोत्तरी के बाद पहली बार पीएम मोदी किसानों को संबोधित करेंगे। 

पीएम मोदी का इतंजार:

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के दौरे पर हैं. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करेंगे. शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली पीएम मोदी की इस रैली के लिए बीजेपी ने जोरदार तैयारी की है.

बता दें कि पीएम मोदी कि इस रैली में 9 जिले के सवा लाख से ज्यादा किसान शामिल होने वाले हैं. इन सब को देखते हुए पीएम मोदी के आने से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा चुके हैं. वहीं सभी पीएम मोदी के आने का इंतजाम आर रहे हैं.

वहीं पीएम के कार्यक्रम स्थल पर योगी सरकार के संसदीय कार्य, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना पहुँच चुके हैं. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी रैली स्थल पर मौजूद हैं.

लोगों का लगा जमावड़ा:

पीएम मोदी अभी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे नहीं हैं. लेकिन पीएम मोदी के आगमन को लेकर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया हैं. बड़ी संख्या में किसान और अन्य लोग सभा स्थल पर पहुँच गये हैं और पीएम मोदी के आगमन का इंतज़ार कर रहे हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी दोपहर साढ़े 12:20 बजे शाहजहांपुर के रोजा रेलवे मैदान स्थित हेलीपैड पर हेलीकाप्टर से उतरेंगे। जहाँ उनका स्वागत भजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय करेंगे.

पीएम मोदी की इस रैली में उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, कैबिनेट व जिले के प्रभारी मंत्री लक्ष्मीनारायण और कई अन्य भाजपा नेता शामिल होने वाले हैं.

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. 21 के बाद प्रधानमंत्री 29 जुलाई को लखनऊ में रहेंगे.

शाहजहांपुर: PM मोदी का दौरा आज, उठी रोजा को रेलवे हब बनाने की मांग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें