आज योगी सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ नगरपंचायत के भारत माता चौक पहुँचे. मंत्री सुरेश खन्ना यह भारत माता चौक पर आयोजित सामाजिक समरसता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने सम्मलेन में आयोजित लोगों को सम्बोधित करते हुए केंद्र की मोदी और योगी सरकार की तारीफ की. वहीं सपा और बसपा गठबंधन पर भी सवाल उठाये. 

सामाजिक समरसता सम्मेलन मंत्री सुरेश खन्ना हुए शामिल:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में आज सामाजिक समरसता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस आयोजन में भाग लेने प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना पहुंचे. कार्यक्रम जिले के शोहरतगढ़ नगरपंचायत के भारत माता चौक पर आयोजित किया गया.

इस कार्यक्रम में मंत्री सुरेश खन्ना के अलावा सांसद जगदम्बिका पाल, डुमरियागंज से विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह और इटवा के विधायक सतीश द्विवेदी भी शामिल हुए. इस दौरान मंत्री सुरेश खन्ना ने लोगों को सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार को गरीब हितैषी बताया.

मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि मोदी सरकार गरीबो के हित की सरकार है. उन्होंने ये भी कहा कि मोदी सरकार के बड़े फैसलों और सरकार की कार्य प्राणाली की वजह से आज भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया मे अपना लोहा मनवा रही है.

राजेश के अलावा 3 और साथी थे संस्कृति की हत्या में शामिल, तलाश जारी

उनहोंने पूर्व की बसपा और सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकार ने गरीबों को आवास नही दिया लेकिन हमने 1 साल में 4 लाख आवास दिए.

मंत्री ने बताया कि जिले के नगर पालिका और नगर पंचायत में जिसकी भी आय 3 लाख से कम है, हमने उन सभी को पक्के आवास देने का वादा किया है.

इसके साथ उन्होंने प्रदेश के दो बड़े दलों यानी बसपा और सपा के गठबंधन पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सपा बसपा एकता का दावा करते है, लेकिन जब सत्ता की बात आएगी तो दोनों एक दूसरे के सामने आ जाएंगे।

लोहिया अस्पताल में उद्घाटन के बाद भी नहीं शुरू हुई सिटी स्कैन की सेवा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें