पीएम मोदी का सपना स्वच्छता अभियान पर पानी फेरा जा रहा है, जहां प्रधान मंत्री ने सवा सौ करोंड़ देश वासियो से अपील की थी की भारत को स्वच्छ व सुन्दर बनाना हैं जिसमें बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी पीएम का साथ दिया.लेकिन प्रतापगढ़ में पीएम के इस सपने की कोई कदर नही है यहां पीएम के सपने को खाक कर रहे यहां के डीपीआरओं.जिससे नाराज होकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विकास भवन में जमकर हंगामा काटा व नारेबाजी भी की.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

प्रतापगढ़ में महीनो से गंदगी का दंश झेल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने विकास भवन में प्रदर्शन किया.नारज कार्यकर्ताओं ने विकास भवन के बाहर एक ज्ञापन चिपकाया जिसमें लिखा था की डीपीआरों 12 बजे तक ऑफिस नही पहुंचते है.शहर से सटे गांवो में सफाई कर्मी नही पहुंचते है.जिसकी शिकायत कार्यकर्ताओँ ने की है.स्वचछता अभियान सिर्फ कागजों पर ही चल रहा यथार्थ से इसका कोई संबंध नही है.प्रधानमंत्री के सपने स्वच्छता अभियान को सिर्फ कागजों में ही सीमित कर दिय गया.स्वच्छता अभियान को लोग सिर्फ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया के लिये इस्तमाल करते है और मीडिया में फोटो खिचवाने के लिए.

कागजों पर ही चल रहा स्वच्छता अभियान

प्रतापगढ़ में पीएम के स्वच्छता अभियान को सिर्फ कागजों में ही चला रहे है  जिले के डीपीआरओं. महीनों से गंदगी की दंश झेल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का विकास भवन में हंगामा. शहर से सटे गांवो में सफाईकर्मी न पहुंचने की शिकायत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को विगत एक महीने से नही मिल रहे है डीपीआरओं का कोई जवाब.  नाराज़ कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर चस्पा किया ज्ञापन.दोपहर 12 बजे तक डीपीआरओ नही पहुंचते ऑफिस. मामला विकास भवन का,कागजो पर चलाया जा रहा स्वछता अभियान.गांवो का गंदगी से बुरा हाल.

हमारी अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है-राज्य उर्जा मंत्री

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें