राजधानी लखनऊ के कैंट क्षेत्र में झाड़फूंक और तंत्रमंत्र के जरिए एक बीमार किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी की मां को जब शक हुआ तो उसने कैमरा लगा दिया। आरोप है कि कैमरे में ढोंगी तांत्रिक की करतूत कैद होने के बाद वह सन्न रह गई। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी खुद को बेकसूर बता रहा था। हालांकि पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कैंट इलाके में रहने वाले एक परिवार की 16 वर्षीय बेटी पिछले कई माह से बीमार है। किशोरी की मां का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसकी एक सहेली ने लकड़ी मोहाल निवासी हाफिज साजिद से मुलाकात कराई थी। साजिद ने झाड़फूंक और तंत्रमंत्र के जरिए सब ठीक कर देने की बात कही।

किशोरी की मां ने कुछ दिन पहले साजिद को घर बुलाया। साजिद ने सभी घरवालों को घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि जबतक वह झाड़फूंक करेगा कोई कमरे में नहीं आएगा। पीड़ित परिवार के मुताबिक कमरे में हाफिज और बेटी को छोड़कर सब लोग बाहर चले गए। करीब आधे घंटे बाद हाफिज बाहर निकला और बोला कि बच्ची को कुछ देर बाद होश आएगा। इसके बाद वह वहां से चला गया।

किशोरी की मां जब कमरे में पहुंची तो बेटी को बेहोश देख उसपर पानी की छींटे डाले। इसके बाद किशोरी होश में आई और उन्हें देखते ही रोने लगी। किशोरी ने मां से हाफिज की करतूत का जिक्र करते हुए दुष्कर्म की बात बताई। लोक लाज के डर से परिवारीजन शांत रहे और हाफिज से दोबारा घर न आने के लिए कहा। यह सुनते ही आरोपित नाराज हो गया और उन्हें धमकी देते हुए छह अप्रैल को दोबारा आने की बात कही। किशोरी की मां ने परेशान होकर उसकी करतूत उजागर करने की योजना बनाई।

बेटी को समझाते हुए किशोरी की मां ने उससे कहा कि वह खिड़की से मोबाइल फोन में वीडियो बनाएंगी और जैसे ही हाफिज दुष्कर्म की कोशिश करे, शोर मचा देना। शुक्रवार को हाफिज फिर से पहुंचा और किशोरी को लेकर कमरे में चला गया। इसी बीच खिड़की की दराज से पीड़िता की मां ने मोबाइल फोन में रिकॉर्डिग शुरू कर दी। हाफिज ने जैसे ही किशोरी से दुराचार करने की कोशिश की, पीड़िता ने शोर मचा दिया। उसी दौरान आरोपित पीछे के रास्ते भाग निकला। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी कैंट ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: मुठभेड़ में गोली लगने के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

ये भी पढ़ें- कानपुर: थाने के पास युवक को गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- किशोरी को रास्ते से अगवा कर जबरन दुष्कर्म, विरोध पर किया कुल्हाड़ी से हमला

ये भी पढ़ें- गोसाईगंज में महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: राहगीर के पैसे और मोबाइल छीनने वाला सिपाही बर्खास्त

ये भी पढ़ें- अपने ही विश्वविद्यालय में चैनल के भीतर ताले में कैद हुए ‘बाबा साहब’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें