विद्यालय के अंदर अभिवावकों ने शिक्षक को जमकर चप्पलों से पीटा। शिक्षक पर छात्राओं ने लगाया छेड़खानी का आरोप। विद्यालय में ड्रेस वितरण के दौरान शिक्षक ने की छात्राओं से छेड़छाड़। सुचना के बाद विद्यालय पंहुचे अभिवावको ने शिक्षक की चप्पलों से की जमकर पिटाई। 

छात्राओं ने लगाया शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप:

आपको बता दे हाथरस जिले के विकास खण्ड हसायन क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय पांयदापुर में मंगलवार की सुबह विद्यालय में शिक्षकों ने सरकारी ड्रेस आने के बाद छात्राओं को ड्रेस वितरित कर दी।  लेकिन किसी के ड्रेस बड़ी थी और किसी के साइज में छोटी थी। इससे छात्राएं अपनी-अपनी ड्रेस लेकर स्कूल के हेड मास्टर के आफिस में अंदर चली गयी और दरवाजा बंद कर लिया।
छात्राओं का आरोप है कि उसी वक्त विद्यालय का शिक्षक ओमेन्द्र सिंह जंगले पर आकर खड़ा होकर अंदर झांकने लगा। छात्राओं ने इंकार किया तो शिक्षक जबरन कमरा खुलवाने की जिद करने लगा।
छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक ओमेन्द्र सिंह ने उनके साथ छेड़छाड़ की है। स्कूल पास में ही होने के कारण छात्राओं के परिजन आ गये और आते ही उन्होंने शिक्षक को विद्यालय के अंदर ही चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। 
वही सुचना के बाद खण्ड शिक्षा अधिकारी पोप सिंह भी अपनी टीम के साथ विद्यालय पहुंच गये। जैसे तैसे ग्रामीणों को समझाबुझा कर शांत कराया।
खंड शिक्षाधिकारी पोप सिह ने पीड़ित छात्राओं के बयान व आरोपी सहायक शिक्षक के बयान दर्ज किए। ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए आरोपी शिक्षक को हटाने की मांग करने लगे।

बीएसए ने आरोपी शिक्षक ओमेन्द्र सिंह को किया सस्पेंड:

बीएसए ने आरोपी शिक्षक को अभिवावको और छात्राओं की शिकायत पर सस्पेंड कर दिया है। जिसके बाद खण्ड शिक्षा अधिकारी पोप सिंह ने थाना हसायन में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

समाज कल्याण मिनिस्ट्री में दिलाई गयी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें