जनपद शामली में एक अध्यापक का बेरहम चेहरा सामने आया, जहां टाई – बेल्ट ना पहनने के कारण छात्र को बेरहमी से पीटा। छात्र के परिजनों ने छात्र का मेडिकल कराकर झिंझाना थाने में अध्यापक के खिलाफ तहरीर दी है।

कहते हैं स्कूल शिक्षा का मंदिर है और शिक्षक भगवान. पर जब भगवान ही हैवान बन जाये तो? 

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]अध्यापक ने छात्र को बेरहमी से पीटा[/penci_blockquote]

शामली के स्कूल में ऐसा ही हुआ जब एक शिक्षक ने अपने छात्र को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि वह पूरे स्कूल ड्रेस में नहीं आया था।

मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के ऊन कस्बे का है जहां एक अध्यापक ने एक मासूम छात्र को बेरहमी से पीटा। छात्र का कसूर इतना था कि वह टाई और बेल्ट पहन कर नही आया था।

अधूरा ड्रेस देखकर आपा खो बैठा अध्यापक:

छात्र का अधूरा ड्रेस देखकर अध्यापक अपना आपा खो बैठा और छात्र को कमरे में ले जाकर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी।

कस्बे में मौजूद ओमवीर सिंह मेमोरियल पब्लिक स्कूल में कक्षा नौ के छात्र कार्तिक को अध्यापक पवन मान ने सिर्फ इसलिए पीटा, क्योंकि छात्र टाई और बेल्ट नहीं पहन कर आया था।

छात्र के परिजनों ने झिंझाना थाने में आरोपी अध्यापक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

अभी कुछ ही दिन पहले ऐसी ही घटना सामने आई थी जहाँ शिक्षक के पीटने पर छात्र की आँख बहार निकल आई थी। और आये दिन शिक्षकों के ऐसी बर्बरता की खबरें आती रहती है। कमाल की बात है की शिक्षक छात्रों को सबक सिखाने के लिए साड़ी हदें पार कर दे रहे हैं जिससे छात्रों के जान पर तक बन आ रही है।

शामली से आकाश मलिक की रिपोर्ट

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें