जौनपुर के शाहगंज में मनबढ़ युवक ने धमकाकर गांव की दलित किशोरी आबरू तार-तार किये जाने का मामला प्रकाश मे आया है। के बाद युवक ने किसी को बताने पर किशोरी को परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी है। आनन-फानन मे किशोरी के परिजनों ने थाने पर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

खेत में भूसा ढ़ोने गई थी किशोरी

जानकारी के मुताबिक जौनपुर के शाहगंज थाने इलाके की रहने वाली किशोरी खेत में भूसा ढ़ोने गई थी। पीड़िता ने एक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह खेत में भूसा ढोने गई थी तो उसको जबरन ले जाकर सूना-सान स्थान देख नहर किनारे ले गया, जहां युवक ने उसके साथ दुराचार किया। बताया कि इस दौरान युवक द्वारा उसका वीडियो क्लिप भी बना लिया गया। जिसके बाद इस बाद को किसी से बताने पर जाने से मारने की धमकी भी दे रही है।

थाने में दी तहरीर

परिजनों के संग थाने पर पहुंची किशोरी और उसकी मां ने पुलिस को घटना की आपबीती बताते हुए तहरीर दिया है। पीड़िता और उसके परिजनों की मानें तो युवक द्वारा किशोरी के साथ दुराचार करने के बाद वीडियो क्लिप भी बनाया है। वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद युवक से पूछताछ चल रही है। वहीं पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः 

रेप करने में नाकाम आरोपी ने नाबालिग दलित छात्रा के कपड़े फाड़कर छत से फेंका

रेप के प्रयास में चाची ने काट दिया भतीजे का प्राइवेट पार्ट

अवैध संबंधो के चलते पति ने ईंट से कूचकर की पत्नी की हत्या

तेज रफ्तार से आ रही बस ने राहगीरों को कुचला, 6 की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें