यूपी के कुशीनगर जिले में 1992 में गन्ना किसानों के आन्दोलन के दौरान हुई गोलीबारी में शहीद हुए 2 किसानों की याद में समाजवादी पार्टी शहीद मेले का आयोजन कराती है। इस बार मेले में सपा के मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप यादव मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में जहाँ उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला तो वहीँ सपा से विद्रोह कर अपनी अलग मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव से जुड़े प्रश्न के जवाब में उन्होंने बड़ा बयान दिया है जिससे नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

सपा सांसद ने बीजेपी पर बोला हमला :

कुशीनगर के रामकोला कस्बे में प्रतिवर्ष की तरह इस बार भी पूर्व मंत्री और किसान नेता राधेश्याम सिंह की अगुवाई में किसान मेला आयोजित किया गया। इस मेले में जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए ज्यादातर सपा नेताओं के निशाने पर केन्द्र की मोदी सरकार ही रही। सपा सांसद और अखिलेश यादव परिवार के सदस्य तेज प्रताप यादव ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की सरकार ने प्रदेश में जो कार्य किए, उसका कोई जवाब नही था। उन्होंने कहा कि आज मोदी और योगी मे फर्जी फेंकने की प्रतियोगिता चल रही है।

शिवपाल पर बोले तेज प्रताप :

इस कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव से जुड़े प्रश्नों का जवाब देते मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप यादव ने कहा कि समाजवादी परिवार के मुखिया नेता जी द्वारा पूरा प्रयास चल रहा है। संभावना है कि सभी मिलकर ही आगामी चुनाव में साथ में उतरेंगे। 2019 के चुनाव से जुड़े एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा 120 से 130 सीट पर सिमट जाएगी। तेजप्रताप सिंह यादव के इस बयान के बाद से सपाई काफी राहत महसूस कर रहे हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें