पासपोर्ट ऑफिस में महिला के साथ बदसलूकी के मामले में सबसे पहले जिस प्रत्यक्षदर्शी को uttarpradesh.org की टीम सामने लाई थी, उसका अपहरण हो गया है. इस बात की जानकारी प्रत्यक्षदर्शी ने हमे व्हाट्सएप मैसेज भेज कर दी.

तन्वी सेठ के आरोपों को बताया था गलत:

तन्वी सेठ पासपोर्ट प्रकरण में मामले का खुलासा करने के किये प्रत्यक्षदर्शी को सबसे पहले uttarpradesh.org  की टीम सामने लाई थी. जिसके बाद से तन्वी सेठ के आरोपों की सच्चाई और पासपोर्ट ऑफिसर विकास मिश्रा का पक्ष भी सामने आया था. अब इसी कड़ी में प्रत्यक्षदर्शी के अपहरण की खबर सामने आई हैं.

प्रत्यक्षदर्शी आज करने वाला था प्रेस वार्ता:

पासपोर्ट अफसर और तन्वी सेठ के बीच उस दिन हुई बातों को सबसे सामने उजागर किया था . प्रत्यक्षदर्शी आज एक प्रेस वार्ता करने वाले थे. लेकिन इसी बीच उसने हमारी टीम को व्हाट्सएप सन्देश के जरीये बताया कि इस उसका अफर्ण कर लिया गया हैं.

प्रत्यक्षदर्शी इस समय नेपाल बॉर्डर के एक पुलिस स्टेशन में है. उन्हें सच्चाई बयान करने से रोका जा रहा हैं. बहरहाल अपहरणकर्ता से अपनी जान बचा कर किसी तरह पुलिस के पास पहुंचे है. लेकिन उन्हें देश से दूर नेपाल ले जाया जा रहा था.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=fDc0uYm1Qv8″ poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/2-45.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

बता दें कि प्रत्यक्षदर्शी ने बताया था कि विकास मिश्रा ने तन्वी सेठ के साथ किसी तरह की कोई बदसलूकी नहीं की थी. महिला ने पासपोर्ट अफसर पर झूठे इल्ज्काम लगाये थे जिसके बाद उन्हें आनन फानन में पासपोर्ट भी जारी कर दिया गया था. \

प्रत्यक्षदर्शी ने जो उसी दिन कार्यलय में मौजूद थे और पूरी घटना देख रहे थे, ने साफ़ किया कि अधिकारी ने किसी भी तरह की अभद्रता नहीं की थी. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि महिला से अधिकारी अच्छे से बात कर रहे थे. महिला के दस्तावेजों में कुछ दिक्कत थी जिसे लेकर दोनों में बाते चल रही थी.

जिसके बाद अधिकारी ने महिला और उनके पति को एपीओ यानी असिस्टेंट पासपोर्ट अधिकारी के पास भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि एपीओ के निर्णय के आधार पर काम हो जायेगा. क्योंकि दस्तावेजों में दिक्कत है और इससे आगे चल कर परेशानी हो सकती हैं.

विकास मिश्रा के समर्थन में उतरा कर्मचारी संगठन, तबादला रोकने की मांग

मुस्लिम-हिंदू दंपति के पासपोर्ट विवाद की सच्चाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें