सपा बसपा व रालोद गठबंधन की सीटों पर लड़ने वाले प्रत्याशियों का इस दिन होगा एलान

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है त्यों त्यों चुनावी सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही है। वही अगर देखा जाये तो यूपी में गठबंधन को लेकर यूपी की जनता बेहद दिलचस्प होती हुई दिख रही है। लोगो की नजरे टिकी हुई है यह जनन्ने के लिए कि कब सपा, बसपा व रालोद के हुए गठबंधन की सीटों पर लड़ने वाले प्रत्याशियों का कब हुआ एलान। सपा मुख्यालय के बाहर मीडिया से हुई संक्षिप्त बातचीत में जयंत चौधरी बोलें कि लड़ाई मैं की नहीं हम की और हमारी है, हम मिलकर लड़ेंगे।  सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कैराना में हमनें लचीलापन दिखाया, एक दूसरे से तालमेल बनाया और रिजल्ट भी लिया।

  • उन्होंने कहा कि अखिलेश से बहुत अच्छी बातचीत हुई।
  • पूर्व में जो बातें हुई थीं उन्हें आगे बढ़ाया।
  • भाजपा की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ पूरे देश में प्रभावी गठबंधन तैयार होगा।
  • यूपी में हमनें अच्छी शुरूआत की है।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती जहाँ से चाहेंगी वहां से लड़ेंगे नेताजी चुनाव

बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) व पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जहां से चाहेंगे, वहीं से पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) लोकसभा का चुनाव (Loksabha Election) लड़ेंगे। बीते दिनों में ज्ञानपुर पार्टी कार्यालय में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान ये बातें कहीं। दावा किया कि देश का अगला पीएम यूपी से होगा। गठबंधन से भाजपा नेताओं की नींद उड़ गई है। सीटों के बंटवारे व कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बाबत पूछने पर कहा, बसपा व सपा के लोगों का एक मात्र लक्ष्य भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है, जिसमें सभी जीजान से जुट गए हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें