कौशाम्बी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में एक बलात्कार का मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाकर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। युवक ने युवती को फोन करके एक खंडहर में बुलाया था। युवकों के चंगुल से छूटी युवती ने पूरामुफ्ती थाने की पुलिस को नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से गांव का ही लड़का प्यार करता था। दोनों के बीच मधुर संबंध थे। गुरुवार को युवती को युवक ने फोन करके गांव के बाहर एक खंडहर में मिलने के लिए बुलाया। युवती उसके मंसूबे से अंजान झांसे में आ गई और खंडहर पहुंच गई। वहां युवक के चार और साथी मौजूद थे। अन्य युवकों को देखते ही युवती भड़क गई और घर जाने लगी। आरोप है कि जब वह घर जाने लगी तो वहां मौजूद उन चारों युवकों ने उसको पकड़ लिया। युवती ने शोर मचाने का प्रयास किया तो युवकों ने उसको मारपीट की और दुपट्टे से उसका मुंह बांध दिया। इसके बाद युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद युवती को छोड़कर युवक भाग निकले।

युवती घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी। घटना की जानकारी होते ही परिजन आगबबूला हो गए। युवती मां के साथ शुक्रवार की सुबह पूरामुफ्ती थाना पहुंची। जहां उसने घटना की लिखित जानकारी थाना प्रभारी को दी। मिले तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में अब तक नहीं आ सके है।
प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि मामले की नामजद तहरीर मिली है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन चल रही है शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें