लोक कला महोत्सव के समापन समारोह में शामिल होने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक गोण्डा जिले के जयप्रभा ग्राम पहुँचे। बता दें कि लोक कला महोत्सव चार दिनों से चल रहा था, जिसके समापन समारोह में सम्मिलित होने प्रदेश के राज्यपाल पहुंचे थे। इस दौरान राज्यपाल ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा की एक साल में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जो काम किया है वो अभिनदंनीय है। साथ ही कहा कि अखिलेश सरकार भी मेरी थी और योगी सरकार भी मेरी है, मूल्यांकन करना जनता का काम है।

ये भी पढ़ेंः NBCC करेगा गोमती नगर रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण

कानून व्यवस्था में हो रहा सुधार

मीडिया से बात करते हुए राज्यपाल ने कहा कि मैं साढ़े तीन साल से काम कर रहा हूं। इन दिनों में मैंने दो सरकारें देखी है। अखिलेश सरकार भी मेरी थी और योगी आदित्यनाथ की सरकार भी मेरी है। किसी का मूल्यांकन करना ये जनता का काम होता है, लेकिन जिस प्रकार आज कानून व्यवस्था है उसमें सुधार हो रहा है। इस सुधार के कारण ही प्रदेश के आगे जाने का विकल्प हो सकता है। साथ ही राज्यपाल ने कहा मेरे आंकलन में प्रदेश का विकास हो रहा है।

योगी सरकार का कार्य अभिनदंनीय

एक साल का मूल्यांकन जनता को भी करना चाहिए और जनता को अपने विचार व्यक्त करना चाहिए लेकिन तुलना करना गलत है। कहा कि मैं कह सकता हूं कि पिछले एक साल में जो-जो योगी आदित्यनाथ की सरकार ने काम किया है वो अभिनदंनीय है। बता दें कि गोण्डा के जयप्रभा ग्राम में चार दिनों से चल रहे लोक कला महोत्सव का आज आखिरी दिन था। महोत्सव के समापन समारोह में प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक शरीक हुए।

ये भी पढ़ेंः 18 साल बाद खुलेंगे गोमतीनगर स्टेशन के भाग्य, गृहमंत्री और रेल मंत्री देंगे सौगात

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें