हाथरस जिले में मंगलवार की देर रात सादाबाद में एक शादी समारोह में बंदूकधारी बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान तीन बदमाशों ने गेस्ट हाउस में घुसकर नगदी समेत जेवरात को लूट लिया। विरोध करने पर बादमाशों ने गोली चला दी, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। मामले में पुलिस ने नाकाबंदी कर बादमाशों की तलाश शुरू कर दी लेकिन बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर है। इस बाबत पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी शीघ्र पुलिस के चंगुल में होंगे।

जानकारी के अनुसार डाकखाना रोड निवासी रामप्रकाश के पुत्र सुमित की शादी थी। शादी समारोह महाराजा अग्रसेन सेवा सदन में चल रहा था। सुमित के बड़े भाई पवन सारी व्यवस्था संभाले हुए थे। इस दौरान सारी लेनदेन की प्रक्रिया भी वही संभाल रहे थे। जिसके कारण उनके हाथ में रुपयों व जेवरात का थैला था। इस दौरान शादी समारोह में खुशी का माहौल था। सब लोग हर्सोल्लास के साथ समारोह को सेलिब्रेट कर रहे थे। तभी अचानक एक हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे गेस्ट हाउस में अचानक बदमाशों ने धावा बोल दिया। इस दौरान रूपये व जेवर से भरा बैग छीनकर भागने लगे। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने पवन को गोली मार दी। गोली सीधे पवन के सिर में जा लगी, जिससे शादी समारोह में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि थैले में 2.70 लाख रुपये और करीब तीन लाख रुपये कीमत के जेवरात थे। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी लेकिन सुबह तक कोई सुराग नहीं लग सका।

यह भी देखेंः नेताजी हैं मेरे पिता मगर चाचा तो अनगिनत- अखिलेश यादव

दूल्हे के भाई की हालत गंभीर

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दूल्हे के भाई पवन को गोली मार दी। पवन के पास ही नगदी सहित गहनों से भरा बैग था जिसके बाद उसने बैग देने से विरोध किया था। बताया जा रहा है कि गोली पवन के सर में लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हथियारबंद लूटेरे एक शादी समारोह में खुलेआम लूट कर चले गए और पुलिस को कानों कान खबर नहीं हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई और आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी शुरू कर दी।

यह भी देखेंः 35 हजार करोड़ का करेंगे निवेश: गौतम अडानी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें