उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक ऐसा वाक्या सामने आया है जिसे जानकार आप हैरान जरूर हो जाएंगे। ससुराल के लोगों ने अपनी बहू की शादी किसी और से करा दी और वो उसके पति के मौजूदगी में। शादी के बाद क्षेत्र में इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हालांकि इस मामले में मायके के लोग शादी के खिलाफ थे।

2016 में हुई थी युवती की शादी

बता दें कि वाराणसी जिले के चोलापुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का विवाह जुलाई 2016 में चौबेपुर क्षेत्र के एक युवक से हुआ था। बताया जा रहा है कि शादी के समय ही युवती ने अपने युवक को देखते ही नापसंद कर दिया था, लेकिन परिजनों के दबाव के आगे उसे झुकना पड़ा। जिसके बाद युवती ने किसी तरह मन मसोस कर विवाह कर लिया। बाद में विवाह के बाद युवती ज्यादातर अपने मायके में ही रहने लगी। इस बात को लेकर ससुराल पक्ष काफी खफा थे। इसी बीच उसकी मुलाकात उसके पति के फुफेरे भाई से हुई। जिसके बाद उसकी नजदीकियां बढ़ने उससे बढ़ने लगी और एक दूसरे को दिल दे बैठी। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने की ठान ली।

आखिर बहू के जिद के आगे झुक गया परिवार

जब इस बात की जानकारी ससुराल पक्ष के लोगों को चली तो वो उसकी एक ना सुनीं, लेकिन उसकी जिद देख सभी को झुकना पड़ा। जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के दूसरे षादी के लिए राजी हो गए। इस मामले में विवाहिता के मायके वालों ने विरोध किया। आखिरकार बुधवार को विवाहिता का बड़ा भाई उसके ससुराल पहुंचा। विवाहिता का दोबारा विवाह कर उसे चैबेपुर क्षेत्र के एक गांव स्थित उसकी नई ससुराल के लिए विदा कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: जज लोया मामले पर सीएम योगी ने कहा राहुल गांधी देश से मांगे माफ़ी

ये भी पढ़ें: देश की सम्मानित जनता राहुल गांधी को गंभीर नेता नहीं मानतीः डा चन्द्रमोहन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें