भारतीय जनता पार्टी ने फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में जनजन तक दस्तक दी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जनसभाओं एंव नुक्कड़ सभाओं में मोदी सरकार और योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के दरबार में पहुॅचे और जनता से भाजपा को जिताने की अपील की। केशव मौर्य ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इतिहास में अबतक की सबसे बड़ी जीत आपने मुझे दी थी, मुझसे भी ज्यादा मतों से कौशलेन्द्र सिंह पटेल को विजयी बनाएं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसंवाद स्थापित करते हुए सीताराम पटेल इण्टर कालेज गोहरी में कहा कि फूलपुर की देवतुल्य जनता ने इतिहास की सबसे बडी जीत मुझे दी थी, इतने बडे अंतर से नेहरू जी भी नहीं जीतते थे। आप सभी से अपील करता हूॅ कि मुझसे भी ज्यादा मतों से आप कौशलेन्द्र सिंह पटेल को विजयी बनाएं। श्री मौर्य ने कहा कि एक वर्ष से भी कम समय में भाजपा सरकार ने प्रदेश को आर्थिक समृद्धि के पथ पर बढ़ा दिया है। किसानों का कर्ज माफ, गेहूॅ खरीद, धान खरीद का रिकार्ड, अवैध कत्लखाने बंद कराए गए। खुले में घूम रहे मावेशियों के लिए व्यवस्था करने पर विचार चल रहा है, जल्द ही प्रभावी योजना आएगी। गौशालाओं और गायों के आश्रय स्थलों के निर्माण से भी समस्याओं का समाधान होगा। गुण्डागर्दी को रोक दिया गया है, अपराधी डर के साए में है। किसानों की आय बढाने के लिए सरकार ने ठोस कदम उठाए है।

श्री मौर्य ने कहा कि सांसद के तौर पर मैंने कई विकास कार्यो के प्रस्ताव भेंजे जिनमें अखिलेश यादव सरकार ने अंडगा लगाया, आज सरकार बदली है तो योजनाएं धरातल पर उतरने लगी है। संगम मेगा फूडपार्क की आधार शिला रखी गई है जो किसानों की आमदनी बढ़ाएगी। लक्ष्मी जी फूल पर बैठकर ही आती है फूलपुर की समृद्धि भी कमल के फूल के साथ ही जुडी है। श्री मौर्य ने यादवपुर, ददौली चैराहा, हरिसेनगंज, ब्लाक चैराहा, मऊआइमा, जमुई, कलन्दापुर, कमलानगर, सिकन्दरा, सरायचन्दी आदि में जनसभाओं को सम्बोधित किया। विधायक आर.के. वर्मा व प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी भी उपस्थित रहे।

होली पर घर-घर जाकर, टीका लगाकर करें मतदान की अपील- सुनील बंसल

फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने 227 सेक्टरों की व्यूह रचना का खाका खींचा। कार्यकर्ताओं को होली पर घर-घर जाकर टीका लगाकर मतदान की अपील करने के लिए निर्देश दिये। शहर उत्तरी एवं शहर पश्चिमी विधानसभाओं के सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी एवं सेक्टर प्रवासियों की बैठक में विगत कार्यो  की समीक्षा एवं आगामी कार्यों के निर्देश दिये।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने चुनावी व्यस्थाओं की समीक्षा के क्रम में आई.टी. सोशल मीडिया, भोजन, आवास, प्रचार, बूथ सेक्टर सहित 20 व्यवस्थाओं की बिन्दुवार समीक्षा की एवं आगामी कार्यों के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए निर्देशित किया। श्री बंसल ने कहा कि होली पर घर-घर जाकर लोगों को टीका, अबीर, गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाओं के साथ कमल के फूल के लिए मतदान की अपील भी करनी है। हर बूथ के हर घर तक पहुॅचना है।

श्री बंसल ने कहा कि भाजपा चुनाव प्रबंधन की खूबी माइक्रो मैनेजमेंट है। हर एक व्यवस्था और हर एक जिम्मेदारी का सूक्ष्म स्तर तक विश्लेषण, क्रियान्वयन एवं समीक्षा करना है। मोदी सरकार एवं योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियां जनता के दरबार में भाजपा का आधार है। इस दौरान प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला भी उपस्थित रहे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें