कानपुर के प्रसिद्ध ब्लू वर्ल्ड पार्क के लॉकर रूम से लोगों का सामान गयाब हो जाता हैं और शिकायत करने पर पार्क इंचार्ज चोरी की घटना को सामने से इनकार करते हुए लोगों के साथ अभद्रता पर उतारू हो जाते हैं. न तो लॉकर रूम के पास सीसीटीवी कैमरा हैं और ना लोगों के सामान की सुरक्षा करने के पुख्ता इंतजाम.

लॉकर रूम से चोरी हुआ मोबाइल:

कानपुर का ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क अपराध अड्डा बनता जा रहा है लेकिन स्थानीय पुलिस लगातार ब्लू वर्ल्ड का पक्ष लेकर कोई कार्यवाही नहीं करती, जिससे ब्लू वर्ल्ड की दबंगई और गुंडई बढ़ती जा रही है.

बीते दिन ब्लू वर्ल्ड के बाउंसरों द्वारा बाहर से आए एक परिवार के साथ मारपीट का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि आज एक नया मामला सामने आ गया.

ताज़ा मामला ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क में लॉकर रूम से मोबाइल चोरी का है जिसमे चोरी तो चोरी ऊपर से सीना जोरी भी है. कन्नौज में पोस्टेड सेल्स टैक्स के असिस्टेंट कमीश्नल पंकज लाल परिवार के साथ ब्लू वर्ल्ड घूमने आए थे.

वाटर राइडिंग के दौरान उन्होंने लॉकर रूम में कपड़ो के साथ कीमती मोबाइल भी लॉक कर दिया लेकिन जब वापस आए तो देखा कि मोबाइल गायब है.

इंचार्ज से शिकायत पर अभद्रता कर भगाया:

उन्होंने लॉकर रूम के इंचार्ज से शिकायत की तो उसने चोरी की घटना मानने से ही इंकार कर दिया. इतना ही नहीं कुछ और परिवारों ने भी चोरी की शिकायत की. उन्होंने बताया कि उनका पर्स और मोबाइल भी गायब है लेकिन ब्लू वर्ल्ड के कर्मचारियों ने उनकी एक न सुनी और अभद्रता से बात करते हुए सबको भगा दिया.

असिस्टेंट कमिश्नर पंकज लाल ने थाना बिठूर में लिखित शिकायत की लेकिन थाना पुलिस ने उनकी शिकायत तो दर्ज नहीं की बल्कि उल्टा उनको ही सावधानी बरतने की नसीहत दे डाली.

पीड़ित ने लगाया पार्क के कर्मचारियों पर आरोप:

आखिरकार पंकज ने सिस्टम से हार मानकर कोतवाली कन्नौज में मोबाइल गम होने की एफआईआर दर्ज कराई और नया सिम इशू कराया.

पंकज ने ब्लू वर्ल्ड पर आरोप लगाया कि जानबूझकर लॉकर रूम के आसपास सीसीटीवी नहीं लगाए गए जिससे दो चाबियाँ होने पर लॉकर से कीमती सामान चोरी हो जाते है और स्थानीय पुलिस से सांठगांठ के चलते उनपर कोई कार्यवाही नहीं हो पाती.

मैनपुरी बस हादसा: CM योगी देंगे मृतकों के परिजनों को 2 लाख आर्थिक मदद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें