राजधानी लखनऊ में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह पुलिस और कानून से नहीं डरते। ताजा मामला माल थाना क्षेत्र का है। यहां बेखौफ चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया की सैदापुर शाखा में लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि बीती देर रात चोर बैंक परिसर के पिछले हिस्से की दीवार तोड़कर अंदर घुसे और रात भर बैंक खंगालने की कोशिश करते रहे लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

ग्रामीणों की माने तो पुलिस रातभर गस्त पर घूमती रही लेकिन बैंक में चोरी की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने बैंक के पिछले हिस्से को टूटा देख पुलिस को दी। बैंक में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस का कहना है कि बैंक में बदमाशों ने कितनी रकम पार करने की कोशिश की है इसका पता बैंक खुलने के बाद मैनेजर की जांच चल पायेगा।

इस संबंध में एसएसपी कलानिधि नैथानी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि बीती रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा ग्राम सैदापुर थाना माल लखनऊ स्थित बैंक ऑफ इंडिया की बाई तरफ की दीवार में नकब लगाकर बैंक में चोरी करने की सूचना थी। जिस संबंध में मंगलवार को प्रातः बैंक मैनेजर द्वारा बताया गया, कि बैंक से किसी भी प्रकार का कोई कैश गायब नहीं हुआ है, केवल चोरी का प्रयास हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें