राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित बलरामपुर गार्डन में सोमवार देर रात एक बिल्डर के भतीजे का दावते वलीमा चल रहा था। देर रात को परिवारी जन फोटोग्राफी करा रहे थे। इसी बीच 2 युवक स्टेज के पास पहुंचे और वहां रखा बैग साफ कर दिया। बैग में तोहफे में मिली नगदी और जेवरात सहित कई कीमती सामान थे। बैग लेकर दोनों सूट बूट वाले चोर वहां से फरार हो ग।ए देर रात बिल्डर की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं चोरों की हरकत कैमरे में कैद हो गई। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, वजीरगंज के रकाबगंज गौस नगर निवासी बिल्डर मोहम्मद अकील के भतीजे शरीक अनीस का निकाह रविवार को हुआ था। सोमवार रात हजरतगंज स्थित बलरामपुर गार्डन में दावत-ए-वलीमा था। अकील के मुताबिक, रात करीब 12:30 बजे बाद परिवार के साथ फोटोग्राफी करवा रहे थे। इस दौरान नव दंपत्ति को मिले तोहफे, जेवर व कैश स्टेज के पास सोफे पर सफेद बैग में रख दिए गए थे। फोटोग्राफी कराकर परिवार से उतरे तो बैग गायब था। अकील के मुताबिक बैग में करीब चार लाख रुपये, 8 सोने की अंगूठी, दो चेन और झुमका था।

प्रभारी निरीक्षक राधा रमण सिंह के मुताबिक, शादी समारोह की वीडियोग्राफी गई तो वीडियो में एक सूट बूट वाला युवक सफेद कोर्ट में छिपा कर ले जाते दिखा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब परिजन स्टेज पर फोटोग्राफी करा रहे थे उसी वक्त स्टेज के करीब के पास पहुंचा। पहले उसने चालाकी से कोट बैग पर डाल दिया।कुछ देर तक लोगों पर नजर रखी। इसके बाद कोट उठाने के दौरान बैग भी साफ कर दिया। फुटेज में चोर की तस्वीर साफ दिख रही है। वह कोट में छिपाकर ले जा रहा है। इसके आधार पर चोर और सहयोगी की तलाश की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें