राजधानी लखनऊ के निगोहां में चोरों ने एक जूलरी शॉप में सेंध लगाकर डेढ़ किलो सोना, तीन किलो चांदी, कैश और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। दुकान के नीचे पुलिस बूथ को धता बताकर चोरों ने इत्मिनान से तिजोरी भी काटी। सोमवार सुबह वारदात का पता चलने पर एएसपी ग्रामीण समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक सर्राफ करीब एक करोड़ रुपये की चोरी की आशंका जता रहा है। एएसपी ग्रामीण विक्रांत वीर ने बताया कि फरेंसिक टीम को कुछ फिंगर प्रिंट मिले हैं। इसके अलावा सर्विलांस की मदद ली जा रही है। पहले हुईं चोरियों में शामिल रहे बदमाशों के बारे में भी पता किया जा रहा है।

निगोहां पुलिस ने बताया कि निगोहां में मदापुर मंदिर के पास पांडेय मार्केट में पहले तल पर तेलीबाग निवासी नीरज सोनी की न्यू लक्का ज्वैलर्स के नाम से शॉप है। सोमवार सुबह एक व्यापारी अपनी दुकान खोलने के लिए मार्केट पहुंचा तो हैंडपंप के पास पायलें पड़ी देख उसे शक हुआ। व्यापारी ने मार्केट की छत पर जाकर देखा तो नीरज के पड़ोस में खाली पड़ी दुकान के पीछे से दीवार काटी गई थी। उसने तुरंत नीरज और पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले की सूचना के बाद फरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौके पहुंचा। डॉग स्क्वॉड दुकान के अंदर जाने के बाद करीब 50 मीटर दूर हाई-वे तक गया और वहीं रुक गया। पुलिस को शक है कि हाई-वे पर चोरों की कोई गाड़ी खड़ी होगी या यहां आकर किसी गाड़ी से फरार हुए होंगे। फिलहाल पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें