पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर चलाये जा रहे निरन्तर अभियान के बावजूद क्षेत्र में हो रही चोरियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। क्षेत्र में चोरी हो रही चोरियों को देख लगता है कि अब इन शातिर चोरों के दिल में पुलिस का खौफ रह ही नहीं गया है।
ताजा मामला यूपी के श्रावस्ती जिले के थाना मल्हीपुर के पटपरगंज की है,जहाँ पर बीती रात अज्ञात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाते हुए लाखो के नकदी समेत कीमती जेवरात लेकर भाग निकले।

रात के अँधेरे में चोरों ने किया हाथ साफ़:

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पटपरगंज के निवासी अकराम खान पुत्र आरिफ व अकबाल पुत्र भीखू के घरों में बीती रात्रि में अज्ञात शातिर चोरो ने दरवाजे के रास्ते से घुसकर दोनो घरों में रखा अलमारी और बक्शे के तालों को तोड़कर लाखो के कीमती जेवरात और करीब 1 लाख रुपये नकदी लेकर फरार हो गए.

घर वालों को सुबह हुई खबर:

घरवालों को इस घटना की जानकारी सुबह हुई जब वह सोकर उठे. धीरे-धीरे यह घटना गाँव और आसपास में फैल गयी। देखने वालों का तांता लगा हुआ है।
बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही इसी गाँव से सटे कटवा गाँव मे भी बड़ी चोरी की वारदात घटित हो चुकी है। क्षेत्र में घट रही आयेदिन चोरी की वारदातो से लोग सहमे हुए है। उनका कहना है कि शायद अब पुलिस का खौफ चोरो में नही रह गया है तभी तो यह शातिर चोर बेधड़क चोरी की घटना को अंजाम देकर गायब हो जाते है।

अन्य ख़बरें:

‘योगीराज में ही बनेगा राम मंदिर’: हनुमान गढ़ी महंत धर्मदास

युवा शक्ति संगठन ने स्वामी सानंद के आदोलन के समर्थन में किया धरना

फ़र्रुखाबाद सीएमओ पर निजी अस्पताल संचालन का आरोप, वीडियो वायरल

शासन की लापरवाही के चलते वृद्ध की मौत, शव के साथ मुख्यालय पर प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें