नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी के विधान सभा क्षेत्र में मंत्री का पीए बन पुलिस को फोन करके धमकाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया।बांसडीह कोतवाली पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित तीन सदस्यों को चोरी की मोटसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। बांसडीह पुलिस के चौकी प्रभारी एस आइ उमेश कुमार यादव को कस्बे के एक भूमि विवाद के मामले में बार-बार फोन कर वर्दी उतरवाने की धमकी देने पर यह बात प्रभारी कोतवाली संजय कुमार त्रिपाठी ने कहा कि मेरे यहाँ भी फोन आया है। तब पुलिस ने घेराबंदी शुरु की।  जिसके बाद इन लोगों का नंबर सर्विलांस पर लगाने के साथ ही पुलिस अधिकारियों को भी अवगत कराया। जिस पर पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु किया। मोबाइल के लोकेशन के आधार पर इन लोगों का लोकेशन बांसडीह रोड के तरफ लगते और मुखबिर की सूचना की वह बांसडीह के तरफ आ रहे है।

बड़े लोगों का नाम लेकर हड़काते थे

बता दें कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्त पिछले कई महीनों से सत्ताधारी दल के बड़े पदों पर बैठे लोगों का नाम फर्जी रूप से लेकर शासन और प्रशासन पर दबाव डाल रहे थे। अधिकारियों के यहां फोन करके उन्हें प्रभाव में लेकर गलत कार्यो को करने का दबाव बनाते थे और अवैध वसूली करते थे। यहां तक कि यह लोग सत्ताधारी पार्टी के नेताओं तक को फोन करके पुलिस पर दबाब बनाने को कहते थे। साथ ही साथ चाँदनी नाम से फोन आता था। जो पुलिस के लिये सिरदर्द हो गया था और पुलिस को चुनौती मिल रही थी।

गलत काम करने के लिए बनाते थे दबाव

Dig,ig,sp,co सहित अन्य अधिकारियों को गलत काम करने के लिए दबाव बनाता था। दो दिन पहले sp श्रीपर्णा गांगुली को भी मंत्री के पी आर ओ बनकर हड़काया था। पुलिस वालो द्वारा कार्य नही करने पर वर्दी उतरवाने की धमकी देता था। बांसडीह चौकी पर दो दिन पहले चौकी इंचार्ज को कमलेश पटेल का कार्य करने के लिए हड़काया था।

गिरफ्तार अभियुक्त बांसडीह रोड थाने के गोठहुली निवासी चंदन धोबी उर्फ चांदनी किन्नर पुत्र गलाब सरगना है और चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के मेहरेव निवासी बिरेन्द्र यादव पुत्र रामसिंहासन यादव और बांसडीह कस्बा निवासी पवन गुप्ता पुत्र राम चंद्र गुप्त के पास से मोबाइल जिससें फोन कर पुलिस को हड़काया जाता था और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर तीनो को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें: बलात्कारी के बचाने वाले पर भी हो पास्को एक्ट के तहत कार्रवाईः संजय सिंह

ये भी पढ़ें: ऑनर किलिंग: बरेली में पिता और भाई ने की बेटी की बेरहमी से हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें