उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में कोहरे का कोहराम उस समय देखने को मिला जब एक ट्रैक्टर ट्राली व एक ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक नए अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए। वहीं मौत की खबर मिलते ही घरों में कोहराम मचा हुआ है।

मामला लखनऊ-हरदोई मार्ग का है। यहां सण्डीला कोतवाली इलाके के कताई मिल पुलिस चौकी के पास एक ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने भिड़ंत हो गयी। बताया जाता है कि यहां प्लाई पर एक ट्रैक्टर गया था जो सामान लेकर निकल रहा था। इसी बीच जैसे ही ट्रैक्टर सड़क पर आया ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक ने इलाज के दौरान सण्डीला सीएचसी पर दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल भेजा।

बताया जाता है कि ट्रैक्टर यूके लिप्टस लेकर चाँद धर्म काटे से तौल कराके शकूर की प्लाई फैक्ट्री में गिराकर वापस जा रहा था। सड़क पर चढ़ते ही ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में मरने वालों की पहचान दिलीप पुत्र जंगली निवासी मोहद्दीपुर मलिहाबाद लखनऊ, चालक कमलेश पुत्र मथुरा निवासी रामपुर आंशू सण्डीला व गया प्रसाद पुत्र शिव कुमार बेलई सण्डीला के रूप में हुई। जबकि ट्राली पर सवार जख्मी पुतान पुत्र मन्नीलाल भदौरिया खेडा मलिहाबाद जो कि लकड़ी का ठेकेदार बताया गया है। सीओ संडीला अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं मौत के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें