एसएसपी कलानिधि नैथानी ने राजधानी लखनऊ की पुलिस को दागदार करने और फिलहाल में विवादों में घिरे तीनों थानों के थानाध्यक्ष हटा दिया है। एसएसपी के आक्रामक तेवर देखकर अन्य थानाध्यक्षों के होश उड़े हुए हैं। एसएसपी ने बताया कि गैर जनपद से आए निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा को इंस्पेक्टर कृष्णा नगर बनाया गया है। भूतपूर्व इंस्पेक्टर सुनील सिंह को उसी थाने में एडिशनल एसएचओ बनाया गया और लूट कांड की विवेचना जारी रखने को कहा गया। इसके अलावा गैर जनपद से आए निरीक्षक विजय कुमार सिंह को थाना गोसाईगंज का प्रभारी बनाया गया है। वहीं आईपीएस प्रशिक्षु इरज राजा भी प्रशिक्षण हेतु गोसाईगंज में मौजूद रहेंगे। एसआई अजय त्रिपाठी को क्राइम ब्रांच भेजा गया। जनपद प्रयागराज से आये निरीक्षक रमेश सिंह रावत को बंथरा का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया भूतपूर्व प्रभारी निरीक्षक बंथरा को पुलिस लाइन भेजा गया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]सभी थानों को होली के संबंध में बैठक के आदेश [/penci_blockquote]
एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी द्वारा सभी थानों को होली के संबंध में बैठक के आदेश दिए गए हैं। एसएसपी ने आदेश दिए हैं कि सभी थानों में आज होली के परिपेक्ष में प्रथम चरण की पीस कमिटी मीटिंग कर ली जाए तथा इसमें विवाद चिन्हित कर लिए जाएं। अगले चरण की मीटिंग अगले रविवार यानी कि 17 मार्च 2019 को की जाएगी। द्वितीय चरण की पीस कमेटी मीटिंग से पहले समस्त विवाद निपटा लें और दोनों रविवार के मध्य सभी चौकी इंचार्ज अपने-अपने चौकी क्षेत्र में भी शांति कमेटी की मीटिंग कर ले। इसके अलावा चुनाव के परिपेक्ष में लोगों को आचार संहिता के बारे में बताएं और विश्वास पर्चियां जिसका प्रारूप चुनाव सेल द्वारा सभी थानों में भेजा गया है को वितरण करें चुनाव हेल्पलाइन Number 9454405156 पर सभी को अवगत कराएं।

Transfer List of Inspector in Lucknow Police
Transfer List of Inspector in Lucknow Police

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]इनका हुआ स्थान्तरण[/penci_blockquote]
तबादला सूची के अनुसार, निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा को अपराध शाखा से कृष्णा नगर का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। निरीक्षक विजय कुमार सिंह को पुलिस लाइन से अतिरिक्त अपराध शाखा हसनगंज निरस्त करके प्रभारी निरीक्षक गोसाईगंज बनाया गया है। निरीक्षक रमेश सिंह रावत को पुलिस लाइन से अतिरिक्त निरीक्षक अपराध थाना मड़ियांव निरस्त करके प्रभारी निरीक्षक बंथरा बनाया गया है। निरीक्षक सुनील कुमार सिंह को प्रभारी निरीक्षक कृष्णा नगर से अतिरिक्त अपराध थाना कृष्णा नगर बनाया गया है। निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह को प्रभारी निरीक्षक बंथरा से पुलिस लाइन भेजा गया है। उप निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी थाना अध्यक्ष गोसाईगंज से अपराध शाखा में भेजा गया है। निरीक्षक नीलम राणा अतिरिक्त निरीक्षक अपराध शाखा कृष्णानगर को अतिरिक्त निरीक्षक अपराध महिला थाना बनाया गया है।

penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें