उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिला में एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर एसपी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, फिंगरप्रिंट और डॉग स्क्वॉड दस्ते की मदद से सबूत इकट्ठे किये हैं। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मामले की जांच के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। जांच कर हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। फ़िलहाल अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार, घटना रेहरा बाजार थाना क्षेत्र की है। यहाँ के गांव जोगियावीर रजक टोला में अज्ञात हमलावरों ने रात करीब एक बजे एक ही परिवार के चार सदस्यों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें जगराम (60) पुत्र अयोध्या राजभर, राजू राजभर पुत्र जगराम (25) व गुड़िया उर्फ लाली (24 ) पुत्री जगराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य महिला निर्मला पत्नी राजू राजभर (24) गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर एक प्लाटून पीएसी, अपर पुलिस अधीक्षक यस के सिंह, सीओ अतरौला मनोज कुमार यादव, थाना प्रभारी निरीक्षक रेहरा तथा भारी पुलिस फोर्स पहुंचे और मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस हत्यारोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें