यूपी के एटा जिले के जैथरा व जलेसर क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया तो एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि अन्य को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
घटना नंबर एक- पुलिस के मुताबिक, जैथरा के ग्राम धरौली निवासी सौदान सिंह (35) ग्राम इसौली में आयोजित त्रयोदशी संस्कार में शामिल होकर मोटरसाइकिल से घर आ रहा था। ग्राम अंगरैया के समीप वह नीलगाय से टकरा गया। हादसे में सौदान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। डाक्टरों ने घायल की हालत खतरे में देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि घायल की रास्ते में ही मौत हो गई।
घटना नंबर दो- आगरा के एत्मादपुर के ग्राम सिकतरा निवासी भागचंद्र (54) अपनी बेटी के लिए लड़का देखने जलेसर क्षेत्र में आये थे। देर शाम 7:30 बजे वह बड़ी बेटी के घर नगला घनश्याम जाने के लिए मोटरसाइकिल से जलेसर-बाईपास रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप से गुजर रहे थे कि तभी तेज गति से आ रहे ट्रॉला ने रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंच गई। दुर्घटना की रिपोर्ट जलेसर कोतवाली में ट्रॉला चालक के खिलाफ दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी चालक अमेठी निवासी रामप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।
घटना नंबर तीन- बागवाला के ग्राम राजपुर निवासी गोपाल सिंह मोटरसाइकिल से करतला चौराहे की ओर जा रहे थे। साथ मां अनीता तथा बहन मोहिनी भी थी। रास्ते में ग्राम सोंसा के समीप टेंपो ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में घायल तीनों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां एक की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें