उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में उस समय कोहराम मच गया जब एक कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में गिर गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार में कुल सात लोग सवार थे। कार के पानी में गिरते ही उसमें पानी भरने लगा। कार में बैठे लोगों का दम घुटने लगा। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के जरिये रेस्क्यू शुरू कराया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को बाहर निकलवाया। कार में बैठे सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां दो पुरुष और एक महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एक महिला नहर में बही है जिसकी तलाश जारी है। पुलिस रेस्क्यू करवा रही थी। घटना से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार सुबह की है। सलावा गांव के प्रधान सुनील सोम ने बताया कि गांव के चौधरण पट्टी मोहल्ले के निवासी हुकम सिंह पुत्र बनी सिंह, सीमा पत्नी संजय, अनिल पुत्र हुकम सिंह, हुकम सिंह का दामाद अमित पुत्र राकेश, राधा पत्नी सुनील और अनिल की बेटी परी कार में सवार थे। कार को अनिल ड्राइव कर रहे थे, वहीं अनिल का छोटा भाई सुनील अपने भतीजे संजय के साथ बाइक पर कार के पीछे-पीछे चल रहे थे। बुढ़ाना के एक गांव निवासी अमित अपनी ससुराल चौधरण पट्टी में सोमवार को आया था। यहां से वह मंगलवार सुबह ससुरालवालों के साथ कार से पिलखुआ के पास अतरौली गांव में तेरहवीं में शामिल होने जा रहा था। तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में समा गई। नहर में कार डूबती देख ग्रामीण बचाव कार्य में जुट गए। एक-एक कार लोगों को नहर से निकाला। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को निकाला। यूपी 100 पुलिस चार लोगों को कैलाशी अस्पताल लेकर पहुंची। यहां अनिल, हुकुम सिंह और सीमा को मृत घोषित कर दिया गया। राधा पत्नी सुनील गंगनहर में बह गई। माया, परी और अमित का उपचार चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें