उत्तर प्रदेश के इटावा जिला में एक महिला ग्राम प्रधान के घर एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट होने से हड़कंप मच गया। तेज धमाके के साथ सिलेंडर फटने से घर में मौजूद तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस सिलेंडर के धमाके में घायल तीनों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र की है। यहां जखोली गांव की महिला ग्राम प्रधान रीना देवी (40) हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम प्रधान के घर में विस्फोट होने की सूचना प्राप्त हुई थी। वह मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे और पड़ताल की लेकिन सिलेंडर में विस्फोट जैसा कुछ नहीं मिला। उन्होंने बताया कि एलपीजी गैस के सिलेंडर की पाइप में लीकेज थी। सुबह करीब 10:30 बजे घर में खाना बन रहा था। इसी दौरान लीकेज की वजह से आग लग गई। आग लगने से ग्राम प्रधान रीना और उनके पति राम किशोर (42) एवं ग्राम प्रधान की देवरानी प्रीति देवी (35) की देवरानी गंभीर रूप से झुलस गए। पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए सैफई रेफर कर दिया। घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें