हाईकोर्ट जज के रिश्तेदार के बेड की गंदी चादर न बदलने पर एसआरएन के तीन कर्मचारी निलंबित

इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति के रिश्तेदार की गंदी बेड कवर बदलने के आग्रह को ठुकराना स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के तीन कर्मियों के लिए भारी पड़ गया। चिकित्सालय में कार्य में लापरवाही और शिथिलता बरतने पर रविवार को दो नर्स और एक वार्ड ब्वाय को निलंबित कर दिया गया है

दरअसल उनकी बेड पर पानी गिर गया। इसके बाद तीमारदारों ने वार्ड में तैनात कर्मियों से बेड कवर बदलने का आग्रह किया।

इस पर नर्स और वार्ड ब्वाय ने अनसुनी तक दी। कर्मियों ने तीमारदारों से कहा कि उनके पास बेड कवर नहीं है। वह चाहें तो अपने घर से बेड कवर ले आएं। इसकी जानकारी परिजनों ने न्यायमूर्ति को दी तो मामला बढ़ गया। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के प्राचार्य डॉ. एसपी सिंह को जब इसकी जानकारी मिली तो वह खुद मौके पर पहुंच गए। वहां उन्होंने बेड कवर बदलवाने के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं दुरुस्त कराईं।
साथ ही उन्होंने इसके लिए जिम्मेदार दो पुरुष नर्सों अमित सिंह, संदीप यादव के अलावा वार्ड ब्वाय अभिषेक मिश्रा को निलंबित करने के लिए प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय कुमार सक्सेना को निर्देश दिया। इसके बाद तीनों को निलंबित कर दिया गया। दोबारा इस तरह की गलती न होने देने के लिए प्राचार्य ने न्यायमूर्ति और उनके रिश्तेदारों से खेद भी जताया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें