मेरठ में एक घर में ठगी करने आये दो युवकों को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि ठग तांत्रिक विद्या के नाम पर एक महिला के जेवर व नगदी ठगकर फरार हो गए थे। अगली सुबह महिला के पास फिर से आए ठगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें जमकर कूटा। ठगों की पिटाई पुलिस ने सामने होती रही और पुलिस तमाशा देखती रही।

जानकारी के अनुसार मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम परमिता नाम की महिला के घर दो ठग पहुंचे। महिला को तंत्र-मंत्र की बात करते हुए उसे अपने झांसे में ले लिया। इस दौरान राशियों के नग देने के बहाने परमिता से 8 हजार रुपये नकद, दो अंगूठी और उसका मंगलसूत्र ठगकर रफूचक्कर हो गए। महिला को जब ठगी होने का आभास हुआ तो उसने अपने पति को ठगी की दास्तान सुनाई।
मंगलवार दोपहर दोनों ठग फिर से शिवपुरम महिला के पास पहुंचे के पास पहुंचे। जब महिला ने उन दोनों को पुनः अपने घर आए देखा तो शोर मचा दिया। जिसके बाद लोगों ने भाग रहे दोनों ठगों को दबोच लिया और दोनों की जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन दोनों को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें : पूर्व सपा विधायक ने विदेशी स्मगलरों से खरीदी थी टॉरस पिस्टल

पुलिस ने बरामद किए गहने और नगदी

पुलिस ने पकड़े गए ठगों के पास से महिला से ठगे गए 8 हजार रुपये, 2 अंगूठी और एक मंगलसूत्र बरामद कर लिया है। वहीं पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों ठग फारुख और आस मोहम्मद से पूछताछ कर रही है। मंगलवार दोपहर दोनों ठग फिर से शिवपुरम महिला के पास पहुंचे तो महिला ने शोर मचा दिया। जिसके बाद लोगो ने भाग रहे दोनों ठगों को दबोच लिया और दोनों की जमकर धुनाई के बाद पुलिस को सौप दिया।

ये भी पढ़ें : छेड़छाड़ की शिकायत पर दलित किशोरी की हत्या करके शव खूंटी पर टांगा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें