उत्तर प्रदेश के इटावा जिला में दिल को दहला देने वाली वारदात प्रकाश में आयी है। यहां बेखौफ बदमाशों ने लूट के दौरान माँ की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं तीन बेटों को छत से फेंक दिया। चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर गए तो नजारा देख उनके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि दो मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अस्पताल में जिंदगी मौत की जंग लड़ रहा है। एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम, डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट दस्ते ने भी पड़ताल की लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस पड़ोसियों से घटना के बारे में पूछताछ कर आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा। फ़िलहाल एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस हत्या से दहशत का माहौल कायम हो गया है।

कॉलोनी के पीछे मिले बच्चों के शव

जानकारी के मुताबिक, शहर के किनारे राहतपुरा गांव में स्थित कांशीराम कॉलोनी में मंगलवार की सुबह चौथी मंजिल पर रहने वाली महिला सहित उसकी तीन पुत्रियों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। महिला को कमरे में ही मार डाला गया जबकि तीनों पुत्रियों को कॉलोनी की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया जिससे उनकी मौत हो गई। यहां कॉलोनी के ब्लाक नंबर 21 के कमरे नंबर 334 में रहने वाली नेहा पत्नी छोटेलाल जाटव उम्र 25 वर्ष अपनी पुत्रियों तुलसी 7 वर्ष, मोनी 4 वर्ष व कल्लो ढाई वर्ष के साथ रहती थी। वह अंडे का ठेला अपने पति के साथ लगाती थी। सोमवार की रात्रि सवा दस बजे दोनों पति-पत्नी ठेला लगाकर घर वापस गये थे। सुबह नेहा की लाश कमरे में मिली जबकि तीनों पुत्रियां तुलसी, मोनी व कल्लो के शव कॉलोनी के पीछे तालाब की लगी हुई बाउंड्री से पड़े मिले।

महिला की गला दबाकर की गई हत्या

तीनों लड़कियों की मौत छत से फेंकने के कारण बताई जा रही है जबकि नेहा की मौत गला दबाने से हुई बताई जा रही है। नेहा का पति रात में घर पर नहीं था वह सुबह आया। पुलिस को प्रारंभिक दृष्टया कोई रंजिश का मामला नजर नहीं आया है। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि नेहा की मौत गला दबाने से हुई है। तीनों बच्चियों को फेंका गया है। पुलिस ने पति छोटे को हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ की जा रही है। घटना के समय वह कहां था यह भी जानकारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला से दुष्कर्म की कोई संभावना नहीं है मेडिकल जांच करा ली गई है। मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

इससे पहले भी ट्रिपल मर्डर की हो चुकी वारदात

इटावा में ट्रिपल मर्डर की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव अभिनयपुरा में 28 अगस्त 2017 को एक ही परिवार के तीन लोगों की एक साथ हत्या कर दी गई थी। मृतकों में नाहर सिंह (56), और उनकी पत्नी जावित्री देवी (55) और बहन कमला देवी (52) हैं। आरोप है कि नाहर सिंह के बेटे दीपकान्त ने नशे में धुत होकर सभी को मूसल से कुचल कर उतारा मौत के घाट दिया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

ये भी पढ़ें-

मुजफ्फरपुर जैसा देवरिया के नारी संरक्षण गृह में देह व्यापार और मानव तस्करी का धंधा

मथुरा: भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के काफिले पर जानलेवा हमला

कर्ज लेकर पिता का इलाज कराने आये युवक को अधमरा कर बदमाशों ने 50 हजार लूटे

आजमगढ़: आशा बहू कार्यकत्री की रेप के बाद हत्या, हड़ताल पर आशा बहुएं

लखनऊ: दो घंटे लेट लुटेरे के घर पहुंची थी पुलिस, तब तक भाग गया लुटेरा

एक लाख का इनामी खूनी लुटेरा विनीत तिवारी अपने जीजा कवींद्र के साथ गिरफ्तार

अभियुक्त ने बताया लूट कांड और गनमैन की हत्या का पूरा घटनाक्रम

खूनी लुटेरे के डर से पांच महीने में ही डर कर भाग गया था पुलिसकर्मी

दुस्साहसिक घटना को अंजाम देकर भागने में लुटेरे ने ली थी बहनोई की मदद- एसएसपी

आजमगढ़: हत्या के लिये आया शार्प शूटर राजन पासी साथियों सहित गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें