मथुरा में 3 तलाक का मामला सामने आया है। यहां के थाना बरसाना क्षेत्र के संकेत गांव की रहने वाली महिला ने गाजियाबाद मे रहने वाले पति पर फोन पर 3 तलाक देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही महिला ने पति पर जबरन हलाला कराने के लिए भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है. 

तलाक के बाद पत्नी ने की महिला थाने में शिकायत:

मथुरा के सिविल लाइन स्थित महिला थाने में बुधवार को तीन तलाक का मामला सामने आया है। जिसमें एक पीड़िता अपने पति सहित परिवार के खिलाफ शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची। महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी शादी गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी शाहिद के साथ हुई थी।

गुस्से में दिया पति ने तीन तलाक:

शादी के बाद उसका पति घर की छोटी-छोटी बातों को लेकर उसके साथ मारपीट करने लगा और गुस्से में आकर उसे तीन तलाक दे दिया। जिसे लेकर पीड़िता के सामने जीवन यापन का संकट बढ़ गया। पीड़िता ने थाने में अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति ने इससे पहले भी अपनी 2 पत्नियों को तलाक दे चुका है। यह उसका तीसरा मामला है।

इससे पहले भी दे चुका 2 बीवियों को तलाक:

पीड़िता ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पति स्त्रियों के साथ निकाह करके उन्हे शारीरिक रूप से प्रयोग करता है और मन भर जाने पर उन्हें तलाक दे देता है। इस मामले पर पीड़िता की तहरीर के बाद जब पुलिस ने आरोपी पति शाहिद को थाने बुलाकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उसने अपनि पत्नी को तलाक नहीं दिया है।
घटना को देखकर ऐसा प्रतीत हुआ की पहले तो गुस्से में आकर उसने तीन तलाक दे दिया लेकिन जब बात पुलिस प्रशासन तक पहुंची तो कानून का खौफ उसे तीन तलाक के लिए मना करने पर विवश कर दिया.

रामपुर: पति सहित 7 पर हलाला के बाद तलाकशुदा पत्नी से गैंगरेप का आरोप 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें