उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ग्रेटर नोएडा की सीमा पर बने पुलिस चेक पोस्ट के पास ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मियों पर रोड़ी से भरा तेज़ रफ़्तार बेक़ाबू ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें वहां ड्यूटी पर तैनात एक हेड कांस्टेबल और दो सिपाही उसकी चपेट में आ गए.

इस हादसे में ट्रक चालक की लापरवाही उजागर हुई है. वहीं घायलों को अस्पताल भेजा गया है. इस दुर्घटना में एक सिपाही की रायफल भी टूट गयी है। जबकि चालक और परिचालक भी घायल हैं।

क्या है मामला:

ग्रेटर नोएडा और बुलंदशहर बॉर्डर पर एन एच 91 के पास हर दिन पुलिस चेकिंग के लिए रात को बेरियर लगाकर चेकिंग किया करती है. एक ओवरलोड ट्रक राजस्थान से कहीं से आ रहा था, जो कि काफी तेज रफ्तार पर था.

स्थानीय चौकी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि ट्रक ओवरलोड था जिसमे की बजरी भारी हुई थी, जो कि अनियन्त्रित होकर अचानक से आकर डिवाइडर से टकराकर वहां ड्यूटी दे रहे सिपाहियों बालकिशन राणा और रामकिशन के पास जाकर पलट गया.

जिससे इस हादसे में पुलिस चैकिंग बूथ पर वाहन रोकने के लिए लगे पुलिस बैरियर और हेड कॉन्स्टेबल रामकिशन की सरकारी राइफल भी टूट गयी.

गौरतलब है कि संदिग्ध वाहनों की देर रात तक चेकिंग के लिए पुलिस सिकन्द्राबाद-ग्रेटर नोएडा बॉर्डर के सर्विस रोड पर रात को बैरियर लगाकर चैकिंग करती है।

बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद NH 91 के सिकन्द्राबाद-ग्रेटर नोएडा बॉर्डर पर ये हादसा हुआ है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है.

जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।पुलिस की माने तो जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त ट्रक का चालक नशे में था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें