उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला में उस समय हड़कंप मच गया जब पेट्रोल पम्प के पास खड़े एक ट्रक में शनिवार सुबह अचानक आग लग गयी। ट्रक में लगी आग ने आसपास खड़े ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया। जब ट्रक धू-धू कर जलने लगे तो पेट्रोल पम्प और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पेट्रोल पम्प कर्मियों की सूचना पर पहुची फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू किया। स्थानीय लोगों के अनुसार आग लगने के दौरान ट्रकों में कई धमाके भी हुए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन अगर आग पेट्रोल पम्प में लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, घटना बर्रा थाना क्षेत्र की है। यहाँ बर्रा बाईपास पर इन्डियन पेट्रोल पम्प है। शनिवार सुबह पेट्रोल पम्प के पास खड़े ट्रकों की आग देखकर पेट्रोल पम्प के कर्मचारी घबरा गए। यदि इस आग की चपेट में पेट्रोल पम्प आ गया तो बड़ी तबाही होगी। पेट्रोल पम्प के कर्मचारी राजेश ने बताया कि इस बात की जानकारी नहीं है कि ट्रकों में आग कैसे लगी। हम सभी ने मिलकर ट्रकों में लगी आग बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन जब हालात काबू में नहीं हुए तो इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। उन्होंने बताया कि जब तक फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी नहीं आई हम लोगों ने आग को पेट्रोल पम्प की तरफ बढ़ने नहीं दिया। यदि पेट्रोल पम्प इस आग की चपेट में आ जाता तो बहुत बड़ा नुकसान हो सकता था। फिलहाल पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें