उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला के खैराबाद थानाक्षेत्र स्थित नेपाल सिंह महिला महाविद्यालय में अवैध शराब बनाने का धंधा किया जा रहा था। महाविद्यालय में अवैध शराब का जखीरा बरामद होने से विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस की छापेमारी के दौरान महाविद्यालय में मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब, कई हजार शीशियां, रैपर, अल्कोहल, ढक्कन व शराब बनाने के उपकरण व ट्रैक्टर ट्राली जब्त कर ली है। पुलिस टीम को देख शराब से भरी एक कार ने सीओ सिटी की गाड़ी को टक्कर मारते हुए भागने का प्रयास किया। जिसमें सीओ सिटी बाल बाल बच गए। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। एसपी प्रभाकर चौधरी ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, खैराबाद थाना क्षेत्र के नैपालापुर स्थित नेपाल सिंह महिला महाविद्यालय में शाम आबकारी व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से विनीत व नासिर नामक दो चौकीदारों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चौकीदारों ने बताया कि वह दोनों मात्र 15 दिन पहले ही यहां नौकरी पर रखे गए है। चौकीदारों ने बाबू जायसवाल नामक एक व्यक्ति द्वारा अवैध शराब महमूदाबाद सप्लाई किए जाने की बात कही है। हरगांव निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति अभय सिंह, नैपाल सिंह महिला महाविद्यालय के प्रबंधक है। एसपी प्रभाकर चौधरी ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ भी एफआईआर कराने की बात कही है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें