उत्तर प्रदेश के बहराइच जिला में सुबह तड़के लखनऊ-बहराइच मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कार व मैजिक की आमने सामने भिडंत में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। ये हादसा फखरपुर इलाके के मरौचा मोड़ के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पास प्राईवेट वाहन सवारियों को लेकर लखनऊ जाते हैं। शुक्रवार सुबह आठ बजे बस स्टैंड के पास से एक कार छह सवारियों को लेकर लखनऊ जा रही थी। तभी लखनऊ-बहराइच मार्ग लखनऊ की तरफ से आ रही एक टाटा मैजिक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि कोतवाली देहात के घसियारीपुरा मोहल्ला निवासी संदीप पांडेय (36), श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के कुंडा निवासी वहीद खान (45) और साजिद (12) पुत्र जमील निवासी थाना मल्हीपुर बनगई समेत पांच लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर साजिद ने इलाज शुरू होते ही दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष फखरपुर कपिलदेव चौधरी ने बताया कि मृतक युवकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हीं से मृतकों के बारे में जानकारी ली जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतकों में एक कार चालक भी शामिल है। दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- संस्कृति राय हत्याकांड: तीन संदिग्धों का नार्को टेस्ट और ब्रेन मैपिंग कराएगी पुलिस

ये भी पढ़ें- लखनऊ में लगेगी चंद्रशेखर आजाद की 100 फीट ऊंची प्रतिमा

ये भी पढ़ें- बच्चों को पढ़ाएं या पहले झाड़ू लगाकर फावड़ा से कूड़ा उठायें गुरूजी

ये भी पढ़ें- इंदिरा नगर: नगर निगम ने सड़क पर ही बना दिए शौचालय

ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह सहयोग करें, 20 दिन में लिया जाये आवाज का नमूना : कोर्ट

ये भी पढ़ें- पिकनिक स्पॉट जंगल में किशोरी से गैंगरेप: पशु प्रेमियों की सूझबूझ से पकड़े गए आरोपी

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से भाजपा विधायक गनर सहित घायल

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें