उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने साईकिल से घर लौट रही छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों छात्राओं की मौके पर ही मृत्यु हो गई। ट्रक की टक्कर से चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े और राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से मासूम छात्राओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस भीषण हादसे में मृत छात्राओं का भाई और पिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से निकट के अस्पताल में भर्ती करायायहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त साईकिल को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी मुआवजे की मांग और आरोपी चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार, घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां पावा अतहा रोड पर एक शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने साईकिल सवार छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों छात्राये उनका भाई और पिता छिटक कर दूर जा गिरे। राहगीरों ने शोर मचाया और मौके पर दौड़े तब तक दोनों छात्राओं ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि छात्राओं के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने परियर सफीपुर मार्ग किया जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रामीण मृत छात्राओं के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि छात्राएं अपने पिता के साथ स्कूल से वापस घर आ रही थी तभी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। मौके पर प्रशासनिक अमला ग्रामीणों को शांत करा कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहा था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें