गाजीपुर के नंदगंज थाना इलाके के कुसम्ही कलां के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो सवार दो की लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल हो गए। घायलों में 2 की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने गाजीपुर-वाराणसी नेशनल हाइवे 29 को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी में मुठभेड़, 55 हजार का इनामी बदमाश नीलू चौधरी ढ़ेर

जानकारी के मुताबिक ट्रक वाराणसी की तरफ से गाजीपुर आ रहा था और सवारी से भरा ऑटो गाजीपुर से नंदगज जा रहा था। इसी बीच कुसम्ही कलां के पास दोनों के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में सवार 7 लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 6 घायलों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने एक और घायल को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य 5 घायलों का इलाज शुरू कर दिया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने 2 की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

शासन से उपलब्ध कराया जाएगा मुआवजा

सड़क हादसा में एसडीएम सदर विनय कुमार गुप्ता ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जिसमें एक की मौके पर मौत हुई है जबकि दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई है। सड़क हादसे से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे। उनकी मांग को देखते हुए जो भी शासन के द्वारा जो भी संभव है मृतक के परिजनों और उसमें घायलों को मुआवजा देने की बात कही गई है। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। वहीं ट्रक ड्राइवर ट्रक समेत फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकराई, महिला पीआरडी जवान की मौत 35 घायल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें