उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बोलेरो व ट्रक की भिड़ंत में बोलेरो सवार तीन में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो सवार सभी लोग निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कर्मचारी बताये जाते हैं। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर दौड़े राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे व्यक्ति के शव को घंटों की मशक्कत के बाद कार काटकर बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इस भीषण हादसे में एक अन्य युवक घायल हुआ है। घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना लखनऊ-सुल्तानपुर राजमार्ग पर दहिला चौराहे के पास हुई। स्थानीय लोगों के अनुसार, आलू लदा ट्रक विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बुलेरो सवार जिला फिरोजाबाद मथुरा नगर गली न. 5 थाना उत्तर के एलिस यादव (23) पुत्र गया प्रसाद व यहीं के चालक कपिल यादव (24) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जिला औरैया थाना एरवा कटरा के गांव परसुआ निवासी यशेन्द्र यादव उर्फ छोटू (27) पुत्र श्रीप्रकाश सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र त्रिवेदीगंज से ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। घायल यशेन्द्र अलीगढ़ एसएसपी के पेशकार का पुत्र है। एस ओ संतोष कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

इनपुट – दिलीप तिवारी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”list” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें