उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तेज रफ्तार ने 2 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। यहां बेकाबू कार एक पुलिया से टकरा गई। इसमें मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और निकट के अस्पताल में एंबुलेंस के जरिए भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिला से करीब 12 किलोमीटर दूर फरधान थाना क्षेत्र के धुरिया पुल के पास एक लाल रंग की इंडिका कार सोमवार की रात करीब 11:30 बजे लखीमपुर से ड्राइवर सहित 3 लोगों को लेकर घर जा रही थी। पुलिस के अनुसार, कार में सवार शिवनारायण (42) पुत्र सहदेव सिंह निवासी वबनाबाद, हरीश सिंह (40) पुत्र सर्वजीत सिंह राजेश कुमार पांडे निवासी आमघाट के साथ गांव जा रहे थे।

थाना प्रभारी के मुताबिक, तेज रफ्तार कार धुरिया पुल पर टकरा गई। इस हादसे में शिवनारायण और हरीश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजेश कुमार पांडे उर्फ झल्ला पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां डॉकटरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके हाथ पैर और सिर में गंभीर चोटें हैं।

ग्रामीणों के मुताबिक, हादसा रात के समय अचानक कार के सामने नीलगाय के आने से हुआ। घने कोहरे के कारण पुलिया और नीलगाय को कार सवार नहीं देख सके। फिलहाल पुलिस इसे तेज रफ्तार का कारण बता रही है। घटना से की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी सही व्यक्ति थे और वह नशे में नहीं थे। इस घटना से गांव में मातम छाया हुआ है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें