उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी आये दिन पुलिस को लगातार चुनौती दिए हुए हैं।ताजा मामला विभूतिखंड और मड़ियांव थाना क्षेत्र का है। दोनों थाना क्षेत्रों में हमलावरों ने दो युवकों को गोली मारकर सनसनी फैला दी। घटनाओं की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घरवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। घटनाओं के क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, विभूतिखंड स्थित कसाना बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन चल रहा है। बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी मजदूर राजू, मोतीलाल और रमेश बिल्डिंग में काम कर रहे थे। इसी बीच अचानक राजू के पेट में गोली जा धंसी, वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। घटनास्थल पहुंची पुलिस को हमलावर का सुराग नहीं मिला। इंस्पेक्टर विभूतिखंड के मुताबिक देर रात तक यह भी स्पष्ट नहीं हो सका था कि गोली लगी है या निर्माण कार्य के दौरान सरिया लगने से मजदूर घायल हो गया। वहीं इंदिरानगर निवासी पेंटर संदीप गौतम (30) को फैजुल्लागंज स्थित जुड़वा मंदिर के पास गोली मार दी गई। गोली उसके आंख में लगी और वह सड़क पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इंस्पेक्टर मड़ियांव के मुताबिक संदीप के साथी सुमित ने बताया कि पुरानी रंजिश में संदीप के साथी लवलेश, गोलू, पीयूष समेत अन्य लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर हमलावरों की तलाश कर रही है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें