राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में हाईवे पर भंवरेश्वर मेला जा रहे एक ही बाइक पर सवार तीन युवक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया और घायल एक युवक को ट्रॉमा सेन्टर रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि मुताबिक रविवार देर रात थाना आशियाना के ख्वाजापुर निवासी अर्जुन (20), पुष्पेंद्र (22)और सूरज (20) निगोहां स्थित भंवरेश्वर बाबा के मंदिर जाने के लिए अपने दोस्त हिमांशु से बाइक मांग कर सुबह 5 बजे लेकर निकले थे‌। मोहनलालगंज हाईवे पर गोपालखेड़ा के पास मारुति शोरूम के पास अचानक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर जा गिरा और गम्भीर रुप से घायल हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को सीएचसी पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने अर्जुन और सूरज को मृत घोषित कर दिया। और गम्भीर रुप से घायल पुष्पेंद्र को ट्रॉमा सेन्टर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक अर्जुन के पिता की तहरीर पर अज्ञात वाहन/चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]पिकअप की टक्कर से बाइक सवार घायल [/penci_blockquote]
नहर पटरी पर बाइक सवार युवक को पीछे से आ रही पिकप ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइकसवार घायल हो गया। ग्रामीणों ने घायल को सीएचसी नगराम में भर्ती करवाया। जहां घायल की हालत गंभीर देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष नगराम के अनुसार मोहनलालगंज के सिसेंडी निवासी अर्जुन (35) बाइक से नहर पटरी से होते हुए घर लौट रहा था। रास्ते में सेल्हूमऊ पुल के पास सामने से आ रहे एक पिकप ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस बाबत घायल की सास करोरा निवासी आशा ने तहरीर देकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस लोडर कब्जे मे लेकर फरार चालक की तलाश कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें