उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश घायल हो गए। दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया। बता दें कि इससे पहले 14 अगस्त को हुए पुलिस मुठभेड़ में भी 50 हजार का एक इनामी दबोचा गया था। पुलिस टीम को इनके पास से तमंचे और 1.5 लाख बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक काफी लंबे समय से आजमगढ़ जनपद सहित अगल बगल के जिलों में लूट की घटना को अंजाम देने वाले 50 हजार के इनामी दो शातिर बदमाशों का आजमगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में जहानागंज थाना क्षेत्र का एक सिपाही सोमनाथ यादव भी बदमाशों की गोली से घायल हो गए। बदमाशों की पहचान आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर सहित आसपास के जिलों में लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आशीष यादव और प्रहलाद के रूप में हुई।

डीआईजी रेंज आजमगढ़ विजय भूषण ने बताया कि प्रहलाद और आशीष यादव पर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं और दोनों पुलिस की गोलियों से घायल होने के बाद सभी घायलों को पुलिस ने आनन-फानन में उपचार के लिए मंडली अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। विजय भूषण ने बताया कि यह एक नई उम्र के लड़कों का गैंग है जो अलग-अलग जगहों पर लूट की घटना को अंजाम देते हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें