उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला की पुलिस ने आसपास के इलाकों तथा उत्तराखंड में व्यापारियों की नाक में दम करने वाले बड़े बदमाश को मुठभेड़ में पुलिस ने मार गिराया। अपराधी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोसित था। बदमाश अपने साथी के साथ मुठभेड़ में मारा गया। दोनों बदमाश शामली के लोहारी जलालाबाद व जलालाबाद के रहने वाले हैं।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बदमाशों ने रास्ते में दम तोड़ा[/penci_blockquote]
पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात करीब 2:15 बजे गांव सराणा निवासी नरेश गुर्जर ने थाना सरसावा पुलिस को फोन कर भाई के अपहरण व फिरौती मांगे जाने की सूचना दी थी। पुलिस ने फिरौती मांगी जाने वाले फोन की लोकेशन की जांच के लिए सर्विलांस टीम को जानकारी दी उसके बाद थाना सरसावा व सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से कांबिंग की और रेलवे फाटक के पार मीरपुर कलरी के रास्ते पर एक बाइक देखी तो पुलिस ने जंगल को घेर लिया। सहारनपुर में पुलिस ने रविवार तड़के मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी ओमपाल के साथ ही उसके साथी को ढेर कर दिया। पुलिस दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल भेजा मगर रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]गोली लगने से दरोगा सिपाही घायल[/penci_blockquote]
बदमाशों की तरफ से फायरिंग में एक दारोगा दरोगा दुष्यंत सिंह व सिपाही रजनीश भी घायल हैं। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बदमाशों ने कल रात सुराणा से एक ग्रामीण का अपहरण कर कल रात में फिरौती मांगी थी। अपहरण की सूचना पर सर्विलांस टीम के साथ ही थाना सरसावा की पुलिस टीम ने इलाके में कांबिग की। इस दौरान खेत में छुपे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की टीम इन दोनों पर भारी पड़ी। दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। बदमाश ओमपाल की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से हुई। उसके साथ मारा गया दूसरा बदमाश संभवत: विक्की है। पुलिस उसकी भी पहचान कराने के प्रयास में लगी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें